Motorola फ्लिप फोन मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने जा रहा है. ये फोन सैमसंग और ओप्पो के फ्लिप फोन्स को टक्कर देगा. कंपनी ने घोषणा की है कि वो Motorola Razr 40 Ultra को दुनियाभर में पेश करेगा. संभावना है कि Razr 40 और Razr 40 Ultra दोनों 1 जून को एक साथ डेब्यू कर सकते हैं. ब्रांड का ट्वीट केवल इसके बाद के लॉन्च इवेंट की लॉन्च तिथि की पुष्टि करता है. यह एक नहीं, बल्कि दो डिवाइस को टीज करता है, जो कि Razr 40 और Razr 40 Ultra प्रतीत होते हैं.

कुछ दिन पहले ही Motorola Razr 40 Ultra की फोटो लीकर ने लीक की थीं, जिसमें फोन की पहली झलक देखने को मिलती है. Motorola Razr 40 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है. हाल की कुछ रिपोर्ट में इसमें फोल्डेबल स्क्रीन और सेंटर में पंच-होल होने का खुलासा किया गया था. इसके बैक पैनल में LED फ्लैश के साथ डुअल-कैमरा और एक स्मॉल डिस्प्ले होगा जिसमें समय, तिथि और कुछ नोटिफिकेशंस देखी जा सकेंगी. यह ग्रीन, पर्पल और ऑफ व्हाइट जैसे तीन कलर्स में उपलब्ध कराया जा सकता है. Motorola Razr 40 Ultra एक प्रीमियम डिवाइस है जिसे OLED डिस्प्ले, 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Motorola Razr 40 Ultra के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें कस्टमर्स को एक बड़ा कवर डिस्प्ले मिल सकता है, जो 6.9 इंच तक होने का अनुमान लगाया जा रहा है. इसके साथ इस स्मार्टफोन के बैक पर कंपनी अपने यूजर्स को 3.6 इंच का डिस्प्ले दे सकती है. इसके अलावा इस हैंडसेट में 12 GB रैम और 512GB तक स्टोरेज भी मिल सकता है. अब इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो यूजर्स को 12 मेगापिक्सल का Sony IMX53 प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का SK Hynix Hi1336 सेकेंडरी कैमरा और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का OmniVision OV32B40 फ्रंट कैमरा मिल सकता है. इसके साथ ही इस अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,800mAh की बैटरी मिल सकती है . डुअल सिम सपोर्ट, ई-सिम सपोर्ट, एनएफसी और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को भी इस डिवाइस में शामिल किया जा सकता है.