शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने है, इसके लिए पक्ष और विपक्ष दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने कमर कस ली है। वहीं एक दूसरे पर निशाना साधने में कोई कसर बाकी  नहीं छोड़ रहा है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर सीएम शिवराज की शिकायत की है।

MP की सियासत: अभिलाष पांडे ने कांग्रेस MLA पर सरकारी जमीन बेचने के लगाए आरोप, तरुण भनोट ने किया पलटवार

दरअसल आज से सीएम शिवराज ने देश में पहली बार बुजुर्गों को हवाई जहाज से तीर्थ यात्रा पर भेजने की शुरुआत की है। मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत 21 मई को प्रदेश से यात्रियों का पहला जत्था हवाई जहाज से रवाना किया गया है। हवाई जहाज से तीर्थ यात्रा पर जाने वाले पहले जत्थे में 32 बुजुर्ग शामिल हैं। सभी तीर्थयात्रियों ने राजधानी भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट से उड़ान भरी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बुजुर्गों के साथ काफी वक्त बिताया।

उमा भारती की बिगड़ी तबीयत: ट्वीट करते हुए लिखा- प्लीज भूलना मत, मैंने 6 साल की उम्र से…

नेता प्रतिपक्ष ने सीएम के बिना टिकट प्लेन में एंट्री पर साधा निशाना  

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि सीएम शिवराज ने प्लेन में बिना टिकट एंट्री की है, जो कि डीजीसीए के नियम के विरुद्ध है। उन्होंने कहा कि नियम के अनुसार तो सीएम को भी बिना टिकट प्लेन में एंट्री का अधिकार नहीं है, इसके बाद भी उन्होंने हवाई जहाज में एंट्री की है। इसी विषय में शिकायत करते हुए उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री सिंधिया को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus