Rajasthan Politics: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बीच अब गहलोत के मंत्रियों को ईडी और सीबीआई का डर सताने लगा है। हाल ही में खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सचिवालय में मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि ईडी को जो कार्रवाई करनी है वो करें, ताकि स्थितियां साफ हो जाएं।

वैसे भी चुनाव में बीजेपी वाले ईडी सीबीआई को बुलाते ही हैं, इसमें दो राय नहीं है। आपको बता दें कि हाल ही में योजना भवन में मिले करोड़ों रुपए के बाद से गहलोत सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष सरकार पर करोड़ों रुपए के घोटाले का आरोप लगाते हुए ईडी से जांच की मांग कर रहा है।

कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी चुनाव में ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई को बुलाते ही हैं। बातों बातों में उन्होंने कह दिया कि राजस्थान में तो ईडी आ भी चुकी है।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले बीजेपी को देखना चाहिए कि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार तो बीजेपी में है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस महंगाई खत्म करती है, लेकिन भाजपा महंगाई बढ़ाती है। जनता से किए गए वादों पर केंद्र की मोदी सरकार कहीं भी खरी नहीं उतरी। बीजेपी के नेता सिर्फ भाषण बाजी कर ते हैं।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें