भूपेन्द्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) जिले में एक नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। जहां उसके दो दोस्तों ने घटना को अंजाम दिया है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर उनको बाल संप्रेक्षण गृह भेजा दिया है।

यू-ट्यूब देखकर 7वीं के छात्र ने लगाई फांसी: छत पर झूलता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मामला ग्वालियर जिले के घाटीगांव थाना क्षेत्र के रेंहट गांव का है। मंगलवार दोपहर को आंगनवाड़ी केंद्र में पीड़ित अपने दो दोस्तों के साथ खेल रहा था। तभी एक दोस्त ने नाबालिग के साथ कुकर्म किया। जबकि दूसरा आरोपी घटनाक्रम के दौरान रखवाली कर रहा था। दुष्कर्म के दौरान बालक को रक्त स्त्राव होने लगा, इसे देख दोनों दोस्त भाग निकले। जख्मी बालक किसी तरह अपने घर पहुंचा तो उसकी हालत देखकर घरवाले परेशान हो गए। उन्होंने घटना की बालक से जानकारी ली। इसके बाद वो घाटीगांव थाना पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई।

MP की स्वास्थ्य सेवाओं पर फिर मंडराया खतरा: भोपाल में कर्मचारियों ने काली पट्टा बांधकर किया काम, 30 मई से हड़ताल पर जाएंगे डेढ़ लाख अधिकारी-कर्मचारी

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। देहात एडिशनल एसपी जयराज कुबेर ने बताया कि घटना रेंहट गांव की है। नाबालिग के साथ उसके दो दोस्तों ने कुकर्म किया है। केस दर्ज कर दोनों अपचारी बालकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

HUT के 10 सदस्यों की पेशी: ATS ने नहीं मांगी रिमांड, कोर्ट ने 2 जून तक जेल भेजा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus