भूपेन्द्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में शर्मनाक खबर सामने आई है। जहां एक आरोपी ने महिला मित्र को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

दिव्य दरबार में बांग्लादेश की मुस्लिम महिला ने सनातनी बनने की जताई इच्छा, धीरेंद्र शास्त्री बोले- हम धर्मांतरण के पक्ष में नहीं

दरअसल, सिंधिया नगर में रहने वाली महिला ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि उसकी दोस्ती रामलखन से हुई थी। शादी से पहले पढ़ाई के लिए वह एक दिन राम लखन के यहां गई, जहां राम लखन ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म करते हुए अश्लील फोटो-वीडियो ले लिए। बाद में वह उन्ही वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए। इस बीच उसकी शादी हो गई, लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। शादी के बाद भी अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे मिलने के लिए परेशान कर रहा है।

Sex Racket: 2 घरों में चल रहा था देह व्यापार, दो दर्जन महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राम लखन और उसके दोस्त आकाश रजक के खिलाफ दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि एक महिला ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है। मामले में आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

भीषण गर्मी में अग्नि तपस्या: सुंदरधाम आश्रम में श्री विष्णु महायज्ञ अमृत महोत्सव, महंत बालकदास संतों के साथ तपस्या में हैं लीन, गंगा दशमी तक चलेगा तप

RAPE

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus