प्रदीप गुप्ता,कवर्धा. यहां जिले के पंडरिया थाना अंतर्गत ग्राम डोमनपुर में नाबालिग के अपहरण मामले में परिजनों ने पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया गया है. परिजनों का कहना है कि अपहरण की शिकायत के तीन माह बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

इसके लिए नाबालिग के परिजनों ने बेटी को वापस लाने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कई बार गुहार लगा चुके हैं,लेकिन मामले में कोई ध्यान नहीं दे रहा. इतना ही नहीं इस मामले को लेकर नाबालिग की मां की माने तो गांव के दबंगों ने ही उसकी बेटी का अपहरण किया और अब केस वापस लेने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें :सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 2 महिलाओं सहित 3 लोगों को किया गिरफ्तार, पकड़े न जाये इसके लिए अपनाई थी यह तरकीब

दरअसल पंडरिया थाना अंतर्गत ग्राम डोमनपुर की संतोष चतुर्वेदी ने गांव के ही युवकों पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए इसकी लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक से की थी. मां-बाप का आरोप है कि 2 अप्रैल 2018 को गांव के ही युवकों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है. जिसकी शिकायत पंडरिया थाने में की थी. लेकिन शिकायत के इतने दिन बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई की है. इनके माने तो गांव के दबंगों ने ही उनकी बेटी का अपहरण किया है और केस वापस लेने और जान से मारने की धमकी दी है.

यह भी पढ़ें :प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर खेला जा रहा है भ्रष्टाचार का खेल, पंचायत सचिव ने बुजुर्ग के खाते से हड़प ली राशि..

ऐसे में पीड़ित लगातार पुलिस अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के चक्कर काट रहे हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि अखिर पुलिस पर किसका दबाव है,जिसके चलते अब तक कार्रवाई नहीं हो सकी  है. साथ ही बड़-बड़े दावे करने वाली पुलिस अब तक नाबालिग पता लगाने में क्यो नाकाम रही है.