न्याममुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में SECL के हसदेव क्षेत्र के विभिन्न उप क्षेत्रों में सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रही SISF क्षेत्र में हमेशा विवादों में रही है। जिन्हें एसईसीएल के बेशकीमती सामानों और मैगजीन घरों की सुरक्षा की जिम्मा सौंपा गया है। मंगलवार-बुधवार की रात SISF के एक SI ने एक युवक के साथ मारपीट की और उसके घर जाकर उसके परिजनों के साथ भी मारपीट की। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रामनगर थाने का घेराव करते हुए एसआईएसएफ जवान पर कार्रवाई की मांग की है।

नगर परिषद डूमर कछार के पीड़ित नितेश कुमार तिवारी पुत्र नर्मदा प्रसाद तिवारी निवासी रवि नगर ने शिकायत में बताया कि घर में पानी नहीं होने से वह वाल मैन को खोजते हुए अजय के पास गया। पानी की दिक्कत होने की बात पर उसने पीड़ित को प्रभारी करुणेश मिश्रा से बात करने को कही। खोजते हुए पीड़ित एसआईएसएफ के उप निरीक्षक कन्हैया लाल समधिया के क्वार्टर के पास पहुंचा।

पुलिस प्रशासन के संरक्षण में अवैध शराब की ब्रिकी! शिकायत के बावजूद शराब से भरी गाड़ी पकड़ने नहीं पहुंची टीम, इधर देसी पिस्टल-रिवाल्वर, 8 कट्टे और जिंदा कारतूस के साथ तस्कर गिरफ्तार

जहां दोनों लोग खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। जिस पर करुणेश मिश्रा से पानी नहीं आने का कारण पूछा, तभी उपनिरीक्षक ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। जिस पर करुणेश ने बीच- बचाव किया, जिसके बाद उपनिरीक्षक और प्रधान आरक्षक नरेंद्र बाथम युवक के घर जा पहुंचे। गाली गलौज करते हुए परिजनों से मारपीट की। मारपीट से युवक के सर में बाई तरफ सहित शरीर के अन्य हिस्सों में और पिता के दाएं अंगुली में चोट आई है।

MP में 2 Train Accident: नागपुर-इटारसी लाइन पर मालगाड़ी हुई डि-रेल, कई ट्रेन लेट

स्थानीय लोगों ने किया थाने का घेराव

घटना की जानकारी मिलते ही आक्रोशित नगर वासियों ने रामनगर थाने का घेराव करते हुए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। रामनगर पुलिस ने एसआईएसएफ के उपनिरीक्षक और प्रधान आरक्षक के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 452, 34 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने बताया कि बीती रात थाना रामनगर एसईसीएल के सुरक्षा अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से मारपीट की शिकायत पर एसआईएसएफ के उपनिरीक्षक और प्रधान आरक्षक के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

MP में SP के एक्शन से हड़कंप: TI, 3 प्रधान आरक्षक और 8 आरक्षक लाइन अटैच, 5 उपनिरीक्षकों का तबादला, इस वजह से हुई कार्रवाई

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus