Rajasthan News: दौसा जिला प्रशासन ने 50 वर्षीय कैलाश महावर उर्फ कल्‍लू के लिए पतली कमर और गोरी दुल्‍हन खोज ली है। कल्लू की होने वाली दुल्हनिया 30 साल की है। इस संबंध में पटवारी ने तहसीलदार को पूरी रिपोर्ट भी भेज दी है।

बता दें कि पटवारी ने कल्‍लू महावर की फरमाइश के अनुसार सुंदर, सुशील, पतली, काम में दक्ष कन्‍या की तलाश आस-पास के गांवों में की। तलाश के दौरान 30 वर्षीय युवती नाम-चम्‍पाकली मौके पर मिली। इन्हें कल्‍लू महावर की तस्वीर दिखाई दी। जिसपर युवती के घरवालों ने सहमति दे दी। दोनों को चाय पर बुलाने का इंतजाम हल्‍का पटवारी द्वारा किया गया है।

बता दें कल्‍लू के लिए दुल्‍हन चम्‍पाकली ढूंढ लेने की जानकारी वाला यह पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। हालांकि मीडिया से बातचीत में पटवारी बाबूलाल गुर्जर ने इसका खंडन किया है।

क्या लिखा था कल्लू ने

दरअसल, गांव गांगदवाड़ी में 3 जून को राजस्‍थान सरकार की ओर से महंगाई राहत शिविर लगाया गया। 50 वर्षीय कैलाश महावर ने शिविर प्रभारी के नाम ज्ञापन सौंपा, जिसमें लिखा था

‘मैं घर पर अकेला रहता हूं। घर की परिस्थितयां प्रतिकूल हैं। मैं अकेला घर में परेशान रहता हूं। मैं घर पर कार्य करने में असमर्थ हूं। इसलिए घरेलू कार्य करने व मेरी सहायता के लिए पत्‍नी की आवश्‍यकता है। मुझे पत्‍नी उपलब्‍ध करवाने का श्रम करें। पत्‍नी पतली और गोरी होनी चाहिए। उम्र 30 से 40 साल के बीच हो और सभी कार्य में अग्रणी हो।’

ये खबरें भी जरूर पढ़ें