हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में चलती बस में भीषण आग लग गई। धुआं देखते ही यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। आनन-फानन में यात्री बस से नीचे उतरे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। गनीमत रही की इस घटना से कोई जनहानि नहीं हुई।

घटना क्षिप्रा थाना के अर्जुन बड़ौद गांव की है। दरअसल शिव शक्ति ट्रेवल्स की बस इंदौर से सारंगपुर जा रही थी। इसी दौरान अर्जुन बड़ौद गांव में अचानक बस से धुंआ निकलने लगा। जिसे देखकर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और सभी यात्री, बस स्टाफ समय रहते ही नीचे उतर गए। कुछ देर बाद बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और बस पूरी तरह अपने चपेट में ले लिया। आग इतनी भीषण थी कि बदलों में काले धुएं के गुब्बारे छा गए।

Fire News: इंदौर-अहमदाबाद NH पर ट्रक में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ माल, यातायात बाधित

सूचना पाकर क्षिप्रा थाना पुलिस और दमकल की गाड़ियों मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। बताया गया कि हादसे के वक्त बस में 10 यात्री सवार थे। जो कि सुरक्षित है। हालांकि बस में आग किस कारण से बस में लगी उसका पता नहीं चल पाया है।

तीन लाख की उठाईगिरीः ठेकेदार का रुपयों से भरा बैग पलक झपकते पार, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus