Viral Video. एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहे एक शख्‍स के बारे में लोगों का कहना है कि ये भाजपा सांसद सुब्रत पाठक हैं, जो अपनी कार से उतरते ही पुलिस वाले को थप्‍पड़ चलाते दिख रहे हैं. लल्लूराम डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ पुलिस पर हमले के मामले में एसआईटी जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस इसकी भी जांच कर रही है. बता दें कि पिछले दिनों यूपी पुलिस ने बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक समेत 11 नामजद और 42 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है. सांसद और उनके समर्थकों पर आरोप लगा था कि अपहरण के आरोपितों की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपाइयों ने शुक्रवार रात कन्नौज की मंडी पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया. आरोपितों को छुड़ाने के लिए बवाल किया, पुलिसकर्मियों से मारपीट की और चौकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ डाली. 

वहीं इस मामले को लेकर समाजवादी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरा है. सपा ने वीडियो ट्वीट कर लिखा है कि ‘ये रहा प्रमाण. अब कार्रवाई करें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. इस वीडियो में कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक स्पष्ट रूप से अपने गुंडों के साथ चौकी इंचार्ज को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. खाकी वर्दी पर हाथ उठाने वाले गुंडई प्रवृत्ति के इस भाजपा सांसद और उनके गुंडों पर कब चलेगा बुलडोजर?’

इस पूरे मामले की शुरुआत उन्‍नाव से हुई थी. वहां के औरास थाने में कन्नौज के दीपू यादव नाम के एक शख्‍स ने अपने छोटे भाई नीलेश के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. उसने इसके लिए कन्नौज के प्रभाकर, सागर, विशाल और अभिषेक दुबे को आरोपित किया था. इस मामले में नीलेश और अपहर्ताओं की तलाश में उन्‍नाव पुलिस कन्नौज पहुंची. उन्‍नाव पुलिस, मंडी चौकी प्रभारी हाकिम सिंह को साथ लेकर एक जिम पर छापा मारा. वहां जहां नीलेश और चारों नामजद आरोपियों के साथ भाजपा कार्यकर्ता समुद्र श्रीवास्तव भी मिला. पुलिस सभी को लेकर मंडी चौकी आ गई. 

इसे भी पढ़ें – मंदिर के पंडा पर महिला के साथ गंदा काम करने का आरोप, अब समाज ने सुनाया ये फैसला…

आरोप है कि सांसद सुब्रत पाठक भीड़ के साथ चौकी पहुंचे. उन्‍होंने वहां पहुंचते ही हंगामा शुरू कर दिया. मंडी चौकी प्रभारी का कालर खींच कर गाली-गलौच और मारपीट की. उनके साथ मौजूद भीड़ ने कुछ अन्य पुलिस वालों को भी पीटा. उनकी वर्दी फाड़ दी. भीड़ ने अपहर्ताओं और अपहृत को छुड़ाने की कोशिश की. इस बीच उन्नाव पुलिस सभी को लेकर उन्नाव चली गई. बवाल की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. तब तक सुब्रत पाठक भीड़ सहित वहां से जा चुके थे. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक