नयामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिला चिकित्सालय में पदस्थ एक नर्स की चंद रूपयों के लालच ने गर्भवती महिला की जान ले ली। दरअसल नर्स ने महिला की हालत को गंभीर बताते हुए उसे अपने निजी घर में बुलाकर इलाज करने की बात कही। जिसके बाद पति ने पत्नी की जान बचाने के खातिर उसे नर्स के घर लेकर गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। इधर मौत के बाद परिजनों ने जिला चिकित्सालय में जमकर हंगामा मचाया। जिसके बाद कलेक्टर के निर्देशन में एसडीएम अनूपपुर व सीएमएचओं की दो सदस्यीय टीम बनाकर जांच करवाई जा रही है। 

पार्सल के साथ हेरफेर: डिलीवरी बॉय ने कंपनी के कर्मचारियों के साथ मिलकर 30 लाख रुपए की स्मार्ट वॉच बदलीं, 420 का मामला दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार 8 जून को विजय राठौर अपनी पत्नी अनसुईया को पेट दर्द होने की शिकायत पर इलाज हेतु जिला अस्पताल लेकर आया था। जहां उसकी मुलाकात नर्स रेखा गोयल से हुई थी। नर्स ने महिला की हालत गंभीर बताते हुये उसे बिहारी काॅलोनी की स्थित अपने निजी घर में लाने की सलाह दी। जिस पर विजय राठौर ने नर्स रेखा गोयल के निजी मकान में शनिवार को अपनी पत्नी को लेकर इलाज कराने पहुंचा था। जहां महिला को नर्स ने दवा देते हुये घर जाने की सलाह दी। 

रिश्वत लेना पड़ा महंगा: थाना प्रभारी लाइन अटैच, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने की कार्रवाई

लेकिन जब महिला अपने घर ग्राम महुदा पहुंची तो उसे अत्याधिक रक्त स्त्राव होने लगी। जिस पर महिला के पति ने नर्स रेखा गोयल से संपर्क कर अपनी पत्नी की हालत बिगड़ने की जानकारी दी और फिर से नर्स ने घर पहुंच गया। जहां नर्स ने कुछ घंटे महिला को अपने घर पर रखा और ऑक्सीजन की जरूरत बताकर उसे जिला अस्पताल ले जाने की बात कह दी। परिजन गर्भवती महिला को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां स्वास्थ्य परीक्षण के बाद  डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं नाराज परिजनों ने अस्पताल परिसर में ही जमकर विरोध दर्ज कराया। जिसकी सूचना पर कलेक्टर ने टीम गठित कर जांच करने के निर्देष दिये है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus