इमरान खान,खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में करीब तीन साल पहले ग्राम हापला-दीपला में बहुचर्चित आरएसएस कार्यकर्ता राजेश फूलमाली की हत्या के मामले में फरार तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आज कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है. कोतवाली थाना पुलिस को घटना के बाद से ही इन आरोपी महिलाओं की तलाश थी. पुलिस को महिलाओं की शहर के खानशाहवली क्षेत्र में छिपे होने की सूचना मिली. इस पर रामनगर चौकी, मोघट और कोतवाली थाना पुलिस की स्पेशल टीमें गठित कर दबिश दी गई और आरोपी तीनों महिलाओं को गिरफ्तार किया गया. शाम को ही इन्हें कोर्ट में भी पेश किया गया.

शिवराज सरकार ने किसानों को दी राहत: अब खाद के लिए नहीं भटकना होगा, लक्ष्य से ज्यादा हुआ खाद का भंडारण

दरअसल 18 मई 2020 को राजेश फूलमाली की हत्या कर दी गई थी. बाद में इस हत्याकांड ने सांप्रदायिक रूप ले लिया था. राजेश फूलमाली हत्याकांड में 26 आरोपी थे. 23 आरोपी को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिए गया थे, उसी समय से ये तीन महिलाएं फरार थीं. ये तीनों महिलाएं के नाम जमीला, शायरा मेहजबीन है.

गले में माला पहन जनसुनवाई में पहुंचे दूल्हा-दुल्हन: कलेक्टर से लिया आशीर्वाद, मदद की लगाई गुहार

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौड़ ने बताया कि हापला-दीपला गांव की ये तीन महिला है. जिन पर हत्या और बलवे का अपराध है. इसमें बाकी लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी थी. यह तीनों महिलाएं घटना के समय से ही फरार थी. पुलिस को इन महिलाओं के बारे सूचना मिली पुलिस ने तीनों महिलाएं को गिरफ्तार कर लिया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus