Varun Dhawan और Janhvi Kapoor की अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। यह फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी, फैंस के लिए यह बड़ी खुशी की बात है इस फिल्म को वह घर बैठे आसानी से देख सकेंगे।’बवाल’ को अब निर्माता-निर्देशक ने सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाने का मन बना लिया है। एक बड़े OTT प्लेटफॉर्म ने निर्माताओं से इस फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद लिए हैं और दोनों के बीच एक तगड़ी डील हुई है।

मनोरंजन से भरपूर है फिल्म

Varun Dhawan और Janhvi Kapoor की यह फिल्म लोगों के लिए बेहद मनोरंजन लेकर आ रही है। आपको ‘बवाल’ में खूब एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए स्टंट डायरेक्टर और स्टंटमैन को खासतौर पर जर्मनी से बुलाया गया था, जो इस सीन को और भी बेहतर बनाने का काम किए हैं। इस फिल्म के 1 एक्शन सीन पर करीब 2.5 करोड़ रुपये खर्च हुए, जिसे शूट करने में 10 दिन लगे। यह सीन लोगों को काफी पसंद आने की संभावना है।

सबको मानने के बाद लिया निर्णय

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने OTT में रिलीजिंग को लेकर अकेले निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने पूरी टीम से इसके लिए बात की। साथ ही Varun Dhawan और Janhvi Kapoor के साथ बातचीत की और सभी के सहमित के बाद ही उन्होंने यह फैसला लिया। पूरी टीम का मानना है कि ‘बवाल’ ओटीटी पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।