ट्रांस हिंडन. लिंक रोड क्षेत्र में सोमवार देर रात युवक और युवती संदिग्ध परिस्थिति में तीसरी मंजिल से गिर गए. पुलिस का कहना है कि युवक-युवती एक-दूसरे के परिचित हैं. युवती की बहन की शिकायत पर युवक के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज किया गया है.

मूलरूप से बिहार का रहने वाला 32 वर्षीय युवक लिक रोड की एक कॉलोनी में किरा पर रहता है. उसके पड़ोस में रहने वाली 18 वर्षीय युवती भी एक निजी कंपनी में काम करती है.

पुलिस के मुताबिक सोमवार रात 11 बजे युवक शराब के नशे में युवती के घर पहुंचा और उससे छेड़खानी करने लगा. युवती ने विरोध किया तो आरोपी उससे छेड़छाड़ के दौरान ऊपर तीसरी मंजिल की छत पर हाथ पकड़कर खींचने लगा. इस बीच आरोपी का पैर फिसल गया और दोनों एक साथ सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए. दोनों के गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग बाहर निकले और तुरत गंभीर अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देखकर दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में रेफर कर दिया.

युवती की बहन ने पुलिस को बताया कि घायल अवस्था में युवती को अस्पताल से पहली बार छुट्टी दे दी थी लेकिन पैर में चोट लगने के कारण चलने-फिरने में तकलीफ हुई तो दिल्ली के सरकारी अस्पताल ले गए. जांच में युवती के पैर में फ्रैक्चर आया है जबकि युवक के शरीर पर चोट लगी है. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.