मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में महिलाओं के साथ अत्याचार दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहै हैं। ताजा मामला मुरैना जिले (Morena) से सामने आया है। यहां एक युवक ने लॉज में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज मामले में एक्शन: हटाए गए इंदौर जोन 3 के पुलिस उपायुक्त, गृह मंत्री के निर्देश पर कार्रवाई!

पीड़ित महिला ने शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि झुंडपुरा निवासी अर्जुन जाटव ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसे केला देवी लॉज में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने रेप का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसका शरीरिक शोषण किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी की हरकतों से परेशान होकर जब वह विरोध करना शुरू कर दिया तो नाराज होकर अर्जुन ने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

खबर का असर: स्विमिंग पूल में 2 बच्चों की पिटाई करने वाले बाप-बेटे गिरफ्तार, घटना का VIDEO भी आया था सामने

पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद

पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसे वीडियो वायरल करने का पता लगा तो वह परिजनों के साथ शिकायत करने सिविल लाइन थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने उसकी फरियाद नहीं सुनी। जिससे मजबूरन उसे एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत करना पड़ा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus