हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर ऐसे शहर के तौर पर भी जाना जाता है जहां जरूरतमंदों की मदद के लिए, उनके चेहरों पर खुशियां लाने के लिए हजारों हाथ आगे बढ़ जाते हैं। ऐसा ही एक नजारा यहां देखने को मिला। जहां कलेक्टर का अलग ही अंदाज सामने आया। हाल ही में इंदौर कलेक्टर इलैया राजा टी ने यहां बस्तियों में रहने वाले बच्चों के साथ ऐसा टाइम स्पेंड किया कि हर बच्चे के चेहरे पर खुशी की रौनक साफ दिखाई दे रही थी। 

भोली सूरत काम खतरनाक: चाकूबाजी की घटना में फरार युवतियां हुई गिरफ्तार: पब में डांस फ्लोर पर नाचने को लेकर हुआ था विवाद

दरअसल इंदौर कलेक्टर इलैया राजा टी ने बस्तियों के बच्चों के साथ पहले तो खूब मस्ती की। फिर उन्हें स्पाइडर-मैन मूवी दिखाने के साथ ही पॉपकॉर्न और आइसक्रीम भी खिलाई। उनके साथ देशभक्ति की खूब सारी बातें कर उनका दिल जीत लिया। एनजीओ ने इंदौर के 1000 बच्चों को लेकर अलग-अलग एक्टिविटीज की इसी दौरान एनजीओ ने इंदौर कलेक्टर इलैयाराजा को भी इनवाइट किया था, जिसमें उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर बच्चों के बीच पहुंचे और बच्चों बच्चों से बातचीत भी की इसके साथ ही उन्होंने स्पाइडर-मैन मूवी भी बच्चों के साथ कुछ देर देखी। 

MP की सियासत में फिर हनुमान जी की एंट्रीः प्रियंका की सभा में गदा, नकुलनाथ के तिलक पोछने और कमलनाथ के मंदिर वाले केक काटने का वीडियो वायरल

इस दौरान करीब 500 बच्चों ने कलेक्टर के साथ मूवी देखी और पॉपकॉर्न के साथ आइसक्रीम का स्वाद लिया। इस पर कलेक्टर खुद भी कुछ कम खुश नहीं थे। उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी खुशियां ही बड़ा रूप लेती हैं। जिस तरह आज इन संस्थाओं ने आपको ये खुशियां दी हैं आप भी एक दिन अच्छे नागरिक बनकर देश को इस तरह खुशियां लौटाना। हर बच्चा देश का भविष्य है और हमें हर बच्चे को संजोकर रखना है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus