अमृतांशी जोशी,भोपाल। फिल्म आदिपुरुष (Film adipurush )को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। अब इस कड़ी में हनुमान जी राम जी के समर्थन में आदिपुरुष के खिलाफ आवाज उठायेंगे। फिल्म को लेकर कानूनी कार्रवाई की मांग मध्यप्रदेश से उठेगी। पॉपुलर टीवी (TV) सीरियल रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले विक्रम शर्मा राजधानी भोपाल (Capital bhopal) पहुंचे हैं। टीवी एक्टर (TV Actor) विक्रम आदिपुरुष के निर्देशक मनोज मुंतशिर (Manoj muntshir) पर जमकर भड़के।

विक्रम शर्मा ने कहा कि इस फिल्म के संवाद को देखकर लगता है मनोज मुंतशिर के दिमाग का दिवालिया हो गया है। मैं इस फिल्म को लेकर कानूनी कार्रवाई करूंगा। कहा कि अपने वकीलों से बात करूँगा और कानूनी दायरे में जो कार्रवाई हो सकती है वो करेंगे। इस फ़िल्म में ऐसे संवाद रखे गए हैं जो हनुमान जी के बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होंगे। हिन्दू समाज को अब खुद आगे आना होगा और इस फिल्म के लिए विरोध प्रदर्शन करना होगा। कहा कि हिन्दू समाज को खुद इस फिल्म का बायकॉट करना चाहिए था।

इसे भी पढ़ेंः फिल्म आदिपुरुष पर सियासतः दिग्विजय ने ट्विटर पर लिखा-राजीव जी की “रामायण” सीरियल देखिए और अब मोदी काल की “आदिपुरुष” 

Read more: MP में स्कूलों की छुट्टियां बढ़ी: शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी, अब इस दिन से खुलेंगे स्कूल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus