आरिफ शेख, श्योपुर। श्योपुर (Sheopur) के विजयपुर जनपद सीईओ को हटाए जाने के बाद जनपद अध्यक्ष और सदस्यों ने आमरण अनशन समाप्त कर दिया है। साथ ही सीईओ को हटाए जाने की खुशी में अध्यक्ष और सदस्यों ने धरना स्थल पर आतिशबाजी कर एक-दूसरे को मिठाई भी बांटी।

CEO पर निर्माण कार्यों में 10 परसेंट कमीशन लेने का आरोप: सदस्यों के साथ आमरण अनशन पर बैठे जनपद अध्यक्ष

दरअसल, विजयपुर जनपद पंचायत सीईओ शैलेंद्र सिंह आदिवासी पर जनपद अध्यक्ष मदन सिंह रावत और लगभग सभी सदस्यों ने भ्रष्टाचार करने, कमीशन लेकर पंचायतों को काम देने, मजदूरों की बजाय जेसीबी मशीनों से काम कराने और अभद्रता करने के आरोप लगाए थे। जनप्रतिनिधियों ने इसकी शिकायत कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ से भी की थी, लेकिन सुनवाई नहीं होने पर पिछले शुक्रवार को वह जनपद कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर धरना प्रदर्शन और आमरण अनशन पर बैठ गए थे। शनिवार को एक सदस्य और शुक्रवार को दो सदस्यों की तबीयत भी बिगड़ी थी। लेकिन वह अपनी मांग पर अड़े रहे। इसके बाद रविवार को सीईओ शैलेंद्र सिंह आदिवासी को वहां से हटाकर भिंड अटैच कर दिया गया है।

CEO की गाड़ी में मिले दो संदिग्ध! शिकायत मिलने पर पुलिस ने की वाहन की चेकिंग, जनपद अध्यक्ष और सदस्यों का सीईओ से चल रहा विवाद

विभागीय जांच भी शुरू

सीईओ शैलेंद्र सिंह के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। इधर, सीईओ को हटाए जाने से खुश जनपद अध्यक्ष बदन सिंह रावत का कहना है कि ऐसे भ्रष्ट सीईओ को हटाकर न्याय किया गया है। हमारी मांग उन्हें यहां से हटाए जाने की थी जो पूरी हो गई है, इसलिए अब अनशन समाप्त कर रहे हैं।

MP में बाघ ने चरवाहे को बनाया शिकार! खा गया शरीर का आधा हिस्सा, दहशत में ग्रामीण

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus