Father killed by son for drinking alcohol in Korba: कोरबी चौकी अंतर्गत नवापारी पंडरीपानी निवासी रुपसिंह उर्रे की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. शख्स को मौत के घाट उतारने वाला कोई और नहीं बल्की उसका ही पुत्र निकला, जिसने पिता की हत्या इस कारण कर दी थी, क्योंकि वो अक्सर घर पर किसी न किसी बात को लेकर विवाद और गाली गलौज किया करता था.

घटना दिनांक 15 तारीख को भी रुपसिंह ने ऐसा ही कुछ किया, जिससे पुत्र संतराम आक्रोशित हो उठा और घर पर रखे फावड़े से पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया. साथ ही साक्ष्य छिपाने की मंशा से पिता के शव को गांव के पुलिया के पास छोड़ दिया.

इसे बाद वारदात में उपयोग किए हुए हथियार और खून से सने कपड़ों को ठिकाने लगा दिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल लिया, जिसकी निशानदेही पर फावड़ा, सब्बल सहित खून से सने कपड़ों को बरामद कर लिया गया.

कोरबी चौकी प्रभारी राजेश जांगड़े ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां रूप सिंह का लाश गांव के पास नाले में मिली थी. जांच की कार्रवाई करते हुए मृतक के पुत्र से पूछताछ की गई. जहां गोलमोल जवाब देने लगा. जब कड़ाई से पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने हत्या करना कबूल किया.

घर पर आंगन में डंडे फावड़ा से मरने के बाद जिस जगह पर खून गिरा हुआ था, वहां पानी गोबर से लीपपोत दिया था. लाश को गांव के पास नाले में ठिकाने लगा दिया था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus