मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां अनियंत्रित होकर बाइक सवार नहर में गिर गए. जिससे बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई. तीनों युवक मड़िहान के पचोखरा गांव के रहने वाले थे. घटना संत नगर क्षेत्र के पटेहरा के पास की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त करके परिजनों को जानकारी दी. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है.

दरअसल, पचोखरा गांव के रहने वाले राजू के पुत्र विकास की शादी पटेहरा बहुद्देश्यीय भवन में थी. शादी में शामिल होने के लिए गांव निवासी मनीष, रामबाबू, प्रमोद से गए थे. देर रात लगभग एक बजे तीनों बाइक से घर लौट रहे थे. रास्ते में पटेहरा मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर नहर में चली गई. हादसे में बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि रात होने के चलते कोई मदद न मिलने से तीनों नहर में तड़पते हुए दम तोड़ दिया. वहीं पर कुछ घंटे बाद एक और घटना हुई. एक बाइक सवार नहर में गिर गया. उसे हल्की चोट आई. उसने तीनों बाइक सवारों को नहर में पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को नहर से निकाला. तब तक तीनों की मौत हो गई थी. पुलिस ने शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दिया.

इसे भी पढ़ें: अय्याशी व सेक्स टेप लीक मामले में सीनियर वकील के बाद BJP नेताओं के खिलाफ सुबूत जुटा रही पुलिस

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक