The Kapil Sharma show: Kapil Sharma show एक ऐसा show है, जिसमें हसी मजाक के साथ साथ खिंचाई भी होती है. कुछ ऐसा ही कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) के साथ भी हुआ, जब वह कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ show में पहुंचे. इस दौरान बातों-बातों में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कार्तिक के दिल की हंसी भी उड़ा दी.

सोनी चैनल के ऑफिशियल पेज पर The Kapil Sharma show के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. उसमें kartik Aaryan और kiyara नजर आई हैं. दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के प्रमोशन के लिए Show में पहुंचेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कीकू शारदा, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक तीनों के साथ दिल खोलकर मस्ती करते हैं. कई मजाक किए जिसके कारण सभी हंस-हंस कर लोट पोट हो गए.

दिल आखिर सफेद क्यों है

Show में Kapil ने Kartik से पूछते हैं कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ का दिल सफेद क्यों है. जब Kartik कहते हैं, ‘क्योंकि ये साफ है’, kapil तुरंत कुछ ऐसा पूछ बैठते हैं, ‘ये तो कियारा का है, आपका वाला कौन सा है?’ kartik, kapil की ये बात सुनकर जोर-जोरकर ठहाके मारते हैं. Kapil और कृष्णा ने kartik के रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ इस अंदाज में कमेंट किया, ‘जब कोई बंदा चार करोड़ की कार खरीदता है, तो वो गजराज राव को घुमाने के लिए खरीदेगा?’ सभी ने इस दौरान खूब एंजॉय किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें