फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग के साथ आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, टूंडला में बड़ी बहन की शादी में नाबालिग छोटी बहन के साथ एक कलियुगी ने रेप किया. घटना को अंजाम देकर आरेापी मौके से फरार हो गया. पीड़ित पिता ने थाना टूंडला में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें: मेडिकल कॉलेज में नर्स के साथ गैंगरेप, स्टाफ बॉय ने मिलकर बनाया शिकार, बनाया रेप का अश्लील वीडियो

पूरा मामला टूंडला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है. यहां एक युवती की शादी 22 जून को थी. 23 जून की रात एक बजे करीब मैरिज होम में वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था. उसी दौरान दुल्हन की 15 वर्षीय नाबालिग बहन टॉयलेट करने के लिए मैरिज होम के बाथरूम में चली गई.

इसे भी पढ़ें: कानपुर में कबाड़ के गोदाम में धमाके के साथ लगी आग, 9 झुलसे

पीड़ित पिता का आरोप है कि नाबालिग को बाथरूम में जाता देख थाना टूंडला क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी आदित्य यादव उर्फ जोगी पुत्र धाधू भी पीछे-पीछे बाथरूम में चला गया. उसने बाथरूम के अंदर जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. जिसके बाद नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें: बेरहम बीवी : पत्नी ने ब्लेड से पति का काटा प्राइवेट पार्ट, शर्म के मारे किसी को नहीं बता पा रहा था पीड़ित, फिर…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक