बरेली. एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बच्चे की जीभ की जगह प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन कर देने का मामला सामने आया है. मामला इतना बढ़ा कि उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक तक जा पहुंचा. उन्होंने चार घंटे के अंदर इसकी रिपोर्ट मांगी. सीएमओ बरेली डॉ. बलवीर सिंह ने इसके लिए टीम गठित कर दी. फिर जांच शुरू की गई. सीएमओ ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर एम खान अस्पताल का लाइसेंस निलंबित किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, संजयनगर निवासी एक शख्स के ढाई साल के बेटे को परिजनों ने स्टेडियम रोड स्थित डॉ. एम खान अस्पताल में भर्ती कराया था. घरवालों का आरोप है कि उन्हें बच्चे के जीभ का ऑपरेशन कराना था. लेकिन अस्पताल वालों ने उनके बेटे का खतना कर दिया. तो वहीं, इस मामले में डाक्टर और स्टाफ का कहना है कि बच्चे को मूत्रमार्ग में संक्रमण था. जिस कारण उसके प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन किया गया. उन्होंने बताया कि परिवार की ओर से बच्चे के जीभ के ऑपरेशन की कोई बात ही नहीं हुई थी.

इसे भी पढ़ें – जीभ का ऑपरेशन कराने आया था मासूम, डॉक्टरों ने कर दिया खतना, अस्पताल में चीखता-चिल्लाता रहा बच्चा

पीड़ित पिता ने बताया, ‘मेरे ढाई साल के बेटे को बोलने में दिक्कत है. वह ठीक से बोल भी नहीं पाता है. हम बच्चे को स्टेडियम रोड पर डॉ. एम खान हॉस्पिटल में दिखाने पहुंचे तो वहां डॉक्टर ने ऑपरेशन कराने की सलाह दी. इस पर हमने बच्चे को अस्पताल में भर्ती करा दिया. लेकिन डॉक्टर ने जीभ के ऑपरेशन की जगह प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन कर खतना कर दिया.”

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक