शब्बीर अहमद, भोपाल। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV) का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को विपक्ष में महंगाई डायन दिखती थी और सत्ता में डार्लिंग हो गई। श्रीनिवास ने कहा कि टिकट को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) से मांग रखी है। युवक कांग्रेस से जो टिकट के दावेदार हैं, उन्हें तैयारी के लिए कहा गया है।

दरअसल, युवक कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बुधवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के दौरे पर आए। जहां उन्होंने एमपी युवक कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष शामिल हुए। इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव (MP Vidhan Sabha Election) को लेकर समीक्षा की गई। श्रीनिवास बीवी ने बूथ मैनेजमेंट (Booth Management) का रिव्यू लिया। पिछली बैठक में श्रीनिवास ने बूथ मैनजमेंट नहीं होने पर फटकार लगाई थी। 64 हजार बूथों पर टीम बनाने के लिए निर्देश दिए गये हैं।

दल से पहले देश: PM Modi ने ‘तुष्टिकरण की राजनीति’ पर किया कड़ा प्रहार, भोपाल में बोले- कुछ लोग दल का भला करना चाहते हैं, हमारा रास्ता संतुष्टीकरण

जल्द शुरू होगा घर-घर अभियान

बैठक के बाद श्रीनिवास ने कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मांग रखी हैं। युवक कांग्रेस से जो टिकट के दावेदार हैं, उन्हें तैयारी के लिए कहा गया है। जमीनी रिपोर्ट में युवक कांग्रेस के जो नेता मजबूत है, उन्हें तैयारी के निर्देश दिये गए हैं। उन्होंने बताया कि बूथ कमेटी का काम लगभग पूरा हो गया हैं। जल्द ही युवा कांग्रेस घर-घर अभियान शुरू करेगी।

पीएम मोदी के सिविल कोड वाले बयान पर निशाना

इसके साथ ही युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा हैं। श्रीनिवास बीवी ने कहा कि जब बीजेपी विपक्ष में थी तो महंगाई डायन दिखती थी, अब सत्ता में महंगाई डार्लिंग हो गई। वहीं पीएम मोदी के यूनिफॉर्म सिविल कोड वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस संविधान को मानने वाली पार्टी है। आज ये मुद्दे ध्यान भटकाने के लिए उठाये गए हैं।

तीन तलाक पर पीएम मोदी का बड़ा बयान: बेटियों पर फंदा लटकाकर अत्याचार करना चाहते हैं, अगर इस्लाम का अंग होता, तो मुस्लिम बहुल्य देश इसे खत्म नहीं करते, सिविल कोड को लेकर कही यह बात

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus