Rajasthan News: फतेहपुर सीकरी. ब्लॉक फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के गांव मलिकपुर में मंगलवार सुबह ससुर ने पुत्रवधू पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. मृतका का धड़ से सिर से अलग हो गया और घर की जमीन रक्त रंजित हो गई. वारदात के बाद चीख-पुकार मच गई.

आवाज सुनकर पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंचे तो भयानक दृश्य देखकर होश उड़ गए. घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक किरावली में पुलिस बल मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी. इधर घटना को अंजाम देने के पश्चात आरोपी ससुर स्वयं थाने पहुंच गया जिसको हिरासत में ले लिया.

मिली जानकारी के अनुसार गांव मलिकपुर में मंगलवार सुबह लगभग रघुवीर की पुत्रवधू प्रियंका (28) चूल्हे पर खाना बना रही थी और घर में उसकी दो पुत्रियां और ननद मौजूद थी. इसी दौरान ससुर रघुवीर घर में आया और उसने प्रियंका पर कुल्हाड़ी से दनादन प्रहार कर दिए. जिससे उसकी मौत हो गई. उसका शव धड़ से अलग हो गया. घटना को अंजाम देने के पश्चात आरोपी ससुर थाने जा पहुंचा और घटना की जानकारी दी. पुलिस ने उसे हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आगरा भिजवाया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी ससुर रघुवीर से हत्या की पूछताछ शुरू कर दी है.

पीहर पक्ष ने किया जाम लगाने का प्रयास

इधर, बेटी की हत्या की सूचना पर मृतका के परिजन जन मथुरा से गांव मलिकपुर पहुंचे और बेटी का शव देखकर आक्रोशित हो गए. उन्होंने आगरा-जयपुर हाईवे मार्ग पर जाम लगाने का प्रयास किया. लेनिक पुलिस की समझाइस के बाद जाम नहीं लगाया.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें