रायपुर. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने 1 जुलाई को 75वें वर्ष में प्रवेश किया. इस अवसर पर एआईएफटीपी, आयकर बार, फेडरेशन ऑफ आयकर बार के साथ मिलकर सर्किट हाउस रायपुर में टैक्स कांफ्रेंस का अयोजन किया. इस कांफ्रेंस में एआईएफटीसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट पंकज घीया जयपुर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष माथुर जयपुर, सेक्रेटरी जनरल राजेश मेहता इंदौर, सेंट्रल जोन के अध्यक्ष संदीप अग्रवाल जयपुर से विशेष तौर पर उपस्थित हुए.

शाखा के अध्यक्ष रवि ग्वालानी, सचिव विकास गोलछा ने बताया कि कांफ्रेंस के निदेशक रायपुर शाखा एवम आयकर बार एसोसिएशन रायपुर के पूर्व अध्यक्ष राजेश दोशी थे. शाखा के अध्यक्ष रवि ग्वालानी ने संबोधन में बताया कि इस वर्ष इंस्टीट्यूट 75वें वर्ष में प्रवेश कर रही है. पूरे देश में 3.5 लाख से ज्यादा चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं और लगभग 7.5 लाख स्टूडेंट्स हैं. इस वर्ष पूरे 52 हफ्तों के लिए इंस्टीट्यूट ने कार्यक्रम करने का निर्देश दिया है.

आयकर बार अध्यक्ष साक्षी गोपाल अग्रवाल ने बताया कि उनके एक वर्ष का कार्यकाल समाप्त हो रहा है और कार्यकाल के अंत में एक भव्य अयोजन से विदाई हो रही है. राजेश दोशी ने संबोधित करते हुए बताया कि एआईएफटीपी पिछले 6 महीने में पूरे देश में भ्रमण करते हुए 80 से ज्यादा कार्यक्रम कर चुकी है, जिसमें आयकर एवम जीएसटी पर पूरे देशभर के विशेषज्ञ ज्ञान बांट रहे हैं.

रायपुर सीए शाखा के सचिव विकास गोलछा, आयकर बार के सचिव प्रवीण जैन एवम आयकर फेडरेशन के सचिव राजेश गोलछा ने अलग-अलग टेक्निकल सेशन में धन्यवाद ज्ञापन दिया. कार्यक्रम का संचालन दीपिका नथानी, मोहित अग्रवाल, चांदनी गोधेजा एवम जीत मशरानी ने किया. ट्रैवल शेड्यूल सभी अतिथियों का अमित चंद्र शर्मा ने व्यवस्थित किया. पूरे आयोजन में 200 से ज्यादा चार्टर्ड एकाउंटेंट, एडवोकेट उपस्थित हुए.