सीतापुर. यूपी पुलिस अपने कारनामें से हमेशा चर्चा में रहती है. सीतापुर जिले में पुलिस इंसानियत भूलकर हैवान बन गई. आपसी विवाद के दौरान हुई मारपीट की शिकायत में बंद दो सगे भाइयों से मिलने पहुंचीं महिलाओं पर थानेदार ने कमरे में बंदकर पट्टे से पिटाई की. महिलाओं का आरोप है कि उन्हें निरवस्त्र कर बेरहमी से पीटा.

महिलाओं को अपशब्द भी कहे. इसका विरोध करने पर थानेदार ने अभद्रता की. पुलिस की इस बर्बरता के गवाह महिलाओं के शरीर पर बने निशान हैं. पीड़ित महिलाओं ने एसपी ऑफिस पहुंचकर थानाध्यक्ष सहित पुलिसकर्मियों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एसपी घुले सुशील चंद्रभाल से न्याय की गुहार लगाई.

इसे भी पढ़ें – बेवफा SDM और ‘होमगार्ड’ की LOVE स्टोरी: सफाईकर्मी पति ने बनाया अफसर, पत्नी को दूसरे मर्द से इश्क, पति से धोखा, जानिए कब और कैसे शुरू हुई इश्कबाजी ?

घटना रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र की है. यहां बीती 18 जून की दोपहर नल के पानी को लेकर दो सगे भाई ओंकार और निरंकार के बीच मारपीट हो गई. आरोप है कि इस मारपीट के बाद पुलिस ने दोनों भाइयों को थाने में बैठा लिया और जब अगले दिन पीड़ित महिलाएं थाने पहुंची तो थानाध्यक्ष ने उनको गालियां दीं.

इसे भी पढ़ें – ‘एन जॉन कैम निकला नरेंद्र विक्रमादित्य यादव, बाबा का डंका यूरोप तक पीटने का दावा पूरी तरह से फर्जी’, कांग्रेस ने CM योगी पर साधा निशाना

जब महिलाओं ने विरोध किया तो थानाध्यक्ष ने महिलाओं को अपशब्द कहते हुए थाने में मौजूद मुंशी यादव और महिला आरक्षी रचना को बुलवाकर उनकी बेहरहमी से कमरे में बंद करके निरवस्त्र कर पट्टे से पिटाई कर दी. पुलिस की इस बर्बरता के निशान महिलाओं के शरीर पर पड़े हुए हैं.

सपा नेता आईपी सिंह ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होने लिखा कि सीतापुर में एक महिला को थाने के अंदर निवस्त्र करके तीन पुलिस वालों ने पीटा उक्त महिला की गर्मी शान्त करने की बात करते रहे. पुलिस हैवान हो गयी है आदित्यनाथ की आत्मनिर्भर पुलिस नागरिकों की इज्जत लूट रही है. महिला ब्राहमण समाज की है और BJP उस समाज की ठेकेदार है और कुछ नेता भी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक