Adani Share Price Today: गौतम अडानी के अडानी ग्रुप के 10 लिस्टेड शेयरों में से आज सिर्फ एक शेयर गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है और बाकी 9 शेयर तेजी के साथ कारोबार कर रहे हैं। सिर्फ अडाणी पावर का शेयर लाल निशान में है और बाकी नौ शेयरों में मजबूती देखी जा रही है।

अंबुजा सीमेंट टॉप गेनर बनी

अंबुजा सीमेंट के शेयर आज सबसे ज्यादा 1.66 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। इसके अलावा अदानी के शेयरों की बढ़त पर नजर डालें तो अदानी एंटरप्राइजेज 0.13 फीसदी, अदानी ग्रीन एनर्जी 0.21 फीसदी ऊपर हैं। अदानी पोर्ट्स 0.07 फीसदी उछला है।

अदानी ट्रांसमिशन 1.52 फीसदी की मजबूती के साथ कारोबार कर रहा है। अदानी टोटल गैस में 0.90 फीसदी और अदानी विल्मर में 0.26 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार देखा जा रहा है। एसीसी 0.95 फीसदी और एनडीटीवी 0.09 फीसदी ऊपर है।

आज अडानी के किन शेयरों में गिरावट है?
आज सिर्फ अदाणी पावर का शेयर गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है और यह 0.24 फीसदी की गिरावट के साथ 250 रुपये के नीचे कारोबार करता नजर आ रहा है।

अदानी शेयरों में लाभांश उतार-चढ़ाव
डिविडेंड के लिहाज से यह हफ्ता शानदार रहने वाला है, क्योंकि इस दौरान अदानी एंटरप्राइजेज, एसीसी, अंबुजा सीमेंट के शेयरों पर एक्स-डिविडेंड मिल रहा है।

अडानी के शेयरों में लौट रही है हरियाली!

काफी समय से अडानी ग्रुप के शेयरों में हरियाली लौटती दिख रही है और अडानी के शेयरों को लेकर निवेशकों की दिलचस्पी और उत्सुकता फिर से बढ़ रही है। गौतम अडानी के बिजनेस ग्रुप पर हिंडनबर्ग रिसर्च रिपोर्ट का नकारात्मक प्रभाव अब कम होता दिख रहा है।

Adani Share Price Today
Adani Share Price Today

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus