Crime News. एक ट्यूशन टीचर की घिनौनी करतूत सामने आई है. पढ़ाने की बहाने लोगों के घरों में जाता था. मौका पाते ही लड़कियों और महिलाओं नहाते समय वीडियो बना लेता था. इसके बाद वायरल करने की धमकी देकर लगातार रेप और ब्लेकमैल करता था. अश्लील वीडियो बना कर उसे वायरल की धमकी देने और शारीरिक संबंध बनाने के बाद शोषण करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है.

यह मामला यूपी के बलिया का है. पीड़िता महिला और एक नाबालिग लड़की की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म, पास्को सहित अन्य धाराओं में चालान कर न्यायालय भेज दिया. आरोपी युवक के मोबाइल में दर्जनों महिलाओं व नाबालिग लड़कियों की अश्लील वीडियो व फोटो मिला है. इस घटना के बाद खलबली मची है.

इसे भी पढ़ें – BJP विधायक के बेटे ने टीचर से किया रेप, बनाया अश्लील Video, मामला दर्ज होने के बाद केस वापसी के लिए धमका रहा आरोपी

सदर कोतवाली के विजयीपुर निवासी मनीष पांडेय ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था. इसके खिलाफ एक स्थानीय महिला ने पुलिस को तहरीर दी कि मेरी लड़की को ट्यूशन पढ़ाने के दौरान नहाते समय वीडियो बनाकर मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया. वीडियो घर वालों को वायरल करने की धमकी देकर एटीएम से 15 लाख रुपया जबरदस्ती निकाल लिए.

इसे भी पढ़ें – तांत्रिक ने साथी संग किशोरी से किया गैंगरेप, पुलिस ने दोनों रेपिस्ट को भेजा जेल

उसी पैसे से दो-तीन गाड़ी खरीद ली. गाड़ी की किस्त जमा करने के नाम पर हर माह 15 हजार की मांग करने लगा. न देने पर मारपीट व वायरल की धमकी देकर शोषण करने लगा. इससे परेशान होकर महिला ने कोतवाली में मनीष के खिलाफ शिकायत दी. पूरी कहानी पुलिस अधिकारियों को बता दी. इसे सुन वह हक्के बक्के रह गए.

इसे भी पढ़ें – अन्नपूर्णा देवी मंदिर से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस डंपर से भिड़ी, एक श्रद्धालु की मौत, 16 घायल, मची चीख-पुकार

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मनीष को माल्देपुर मोड़ से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास मिले मोबाइल की जांच के दौरान दर्जनों महिलाओं व किशोरी का अश्लील वीडियो व फोटो मिला. कड़ाई से पूछताछ में मनीष ने बताया कि वह कोचिंग पढ़ाने के दौरान घर की महिलाओं के नहाते व कपड़ा बदलते चोरी छिपे वीडियो बनाकर उनके साथ शरिरीक शोषण कर उसका वीडियो बना पैसा वसूलता था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक