अमृतसर. गुरबाणी की प्रिंटिंग करने वाली फर्म भाई चतर सिंह जिवन सिंह परिवार के दो बच्चों को गन पॉइंट पर अपहरण कर लिया गया।

कार ऑटोमेटिक होने के कारण कुछ दूर जाकर रुक गई जिसके बाद अपहरणकर्ता गाड़ी को वहीं छोड़ फरार हो गए घटना रंजीत एवेन्यू स्थित के.एफ.सी. रेस्टोरेंट के बाहर की है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद ए.डी.सी.पी. विर्क व एसीपी वरिंदर सिंह खोसा मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी।

क्या है मामला


अपहरण हुए बच्चों के पिता प्रभजीत सिंह ने बताया कि उनके दोनों बेटे खाना लेने के लिए रंजीत एवेन्यू मार्केट आए थे, जहां दोनों कार में ही बैठे हुए थे। इतने में दो किडनैपर भी गाड़ी के अंदर आकर बैठ गए। उनका एक बेटा तो उन्हें कंधा मारकर कार से बाहर निकल गया जबकि अपहरणकर्ताओं ने उसके दूसरे बेटे के माथे पर पिस्तौल तान दी और कार अपने साथ ले गए। कार ऑटोमेटिक होने के कारण बाईपास पर बंद हो गई, जहां से अपहरणकर्ता कार व उसके बेटे को छोड़ फरार हो गए। कार को बाईपास स्थित इन एंड आउट बेकरी के बाहर से रिकवर किया गया जिसके बाद उनके बेटे ने पूरी घटना की जानकारी परिवार को दी।

गर्म ख्याली संगठनों के निशाने पर हैं उनका परिवार


प्रभजीत सिंह ने बताया कि पिछले लंबे समय से उनका परिवार गर्म ख्याली संगठनों के निशाने पर हैं। कई बार उनके परिवार को धमकियां दी जा चुकी हैं जिसके बारे में वे पंजाब के मुख्यमंत्री, डीजीपी पंजाब से उनके परिवार के लिए सुरक्षा की मांग कर चुके हैं। मगर आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। अगर सरकार उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करवाती तो वे पंजाब छोड़ने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

Gurbani printing family kidnapped at gunpoint