शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने सीधी पेशाब कांड (Sidhi Peshab Kand) के पीड़ित से मुलाकात पर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) को सिर्फ कैमरे (Camera) से मतलब था। भारतीय जनता पार्टी नाटक नौटंकी कर कर रही है। सरकार के 18 साल के पाप ऐसे नहीं धुलेंगे।

सीएम शिवराज ने सीधी पेशाब कांड के पीड़ित से की मुलाकात: पैर धोकर किया सम्मान, कहा- तुम मेरे सुदामा और आज से मेरे मित्र

पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief) ने कहा कि कैमरे से मतलब नहीं होता तो कैमरे में यह सब नहीं करते। शिवराज सिंह कैमरे की राजनीति कर रहे हैं। यह कैमरे की राजनीति चलने वाली नहीं है। 18 साल का पाप धोने की कोशिश, लेकिन नहीं धुलने वाला है। आदिवासी समाज कभी माफ नहीं करेगा। सीधी की घटना ने पूरे मध्य प्रदेश को कलंकित किया है। सब साफ हो चुका है कि आरोपी किस से जुड़ा हुआ है। यही समिति बनाएंगे और क्लीन चिट भी दे देंगे।

कांग्रेस का हाथ हाथापाई के साथ: गृहमंत्री ने नेताओं के आपस में भिड़ने पर कसा तंज, सीधी मामले पर कहा- आरोपी के घर पर बुलडोजर चल गया, NSA की भी कार्रवाई की गई

सीएम साहब को पब्लिसिटी शौक- पूर्व मंत्री

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने कहा कि सीएम साहब को पब्लिसिटी शौक है। इसलिए यह सब नाटक करना आता है। व्यक्ति का चेहरा उजागर नहीं किया जाए। बीजेपी नेताओं को सत्ता का नशा चढ़ गया है, इसलिए ऐसी हरकते मध्यप्रदेश में हो रही है। इतिहास में ऐसी हरकत कभी नहीं हुई है। आदिवासी घटना लगातार हो रही है, जो कि प्रदेश के हित में नहीं है।

‘पीड़ित आदिवासी को CM हाउस में बुलाकर कैमरा के घेरे में उसके पैर धोना नाटकबाजी और चुनावी स्वार्थ’, शिवराज पर भड़कीं मायावती

ये भी पढ़ें:-

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus