बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में रविवार की दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। जबेरा थाना अंतर्गत आने वाली सिंग्रामपुर चौकी क्षेत्र के दमोह-जबलपुर मार्ग पर धबालेन के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक घटना में बाइक सवार एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे व्यक्ति ने जबेरा अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं तीसरे घायल को गंभीर चोट लगने के कारण 108 की मदद से जबलपुर रेफर कर दिया गया है।  

विदिशा छेड़छाड़ और आत्महत्या मामला: कमलनाथ ने पीड़ित परिवार से की बातचीत, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

मिली जानकारी अनुसार बाइक सवार जबेरा की ओर जा रहे थे, वहीं जबेरा से ट्रक जबलपुर की ओर जा रहा था। इस दौरान दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है। मृतक की पहचान सूरज ठाकुर पिता मुन्ना ठाकुर निवासी सिंग्रामपुर, वहीं दूसरे मृतक की पहचान भल्लू  झारिया पिता कंछेदी झारिया उम्र 28 वर्ष निवासी सिंग्रामपुर के रूप में हुई है। तीसरा घायल शिवराज पिता अरविंद उम्र 24 वर्ष को जबलपुर रेफर कर दिया गया है।  

MP: हंस दास मठ में किशोर ने लगाई फांसी, 8 दिन पहले ही पढ़ाई करने आया था, कारण अज्ञात

वहीं घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्टेट हाईवे पर लगा जाम खुलवाया। वहीं पुलिस द्वारा मृतको को जबेरा स्वास्थ्य केन्द्र पीएम के लिए पहुंचाया गया है। मामले में मर्ग कायम कर आगे कि कार्रवाई की जा रही है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus