इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में भारतीय जनता पार्टी के विधायक देवेंद्र वर्मा (BJP MLA Devendra Verma) ने इनडायरेक्टली मुस्लिमों को लेकर बड़ा बयान दिया है। संजीवनी क्लीनिक के भूमि पूजन कार्यक्रम में विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बिना भेदभाव के योजनाएं बनाती है और इसका लाभ चाहे हिंदू हो या मुस्लिम हो सभी को मिलता है। लेकिन शहर के कुछ बड़े वार्डों में (खानशावली, सरोजिनी नायडू सहित अन्य मुस्लिम बहुल वार्डों की ओर इशारा करते हुए कहा कि) यहां 5 हजार वोट पड़ते हैं तो मुझे 700 मिलते हैं। जबकि ये शहर के बड़े वार्ड हैं।

‘टीका’ पर टोका-टाकी! तिलक लगाकर स्कूल पहुंचे छात्र, ‘संचालिका ने मिटाने को कहा’, परिजनों ने किया हंगामा

विधायक वर्मा ने कहा कि हमने किसी भी योजना में कोई भेदभाव नहीं किया। मंच में बैठे लोगों से विधायक ने पूछा कि आप ही बताएं हमारी कोई योजना ऐसी है जिसमें भेदभाव हुआ हो। ऐसी कोई योजना है जिसका लाभ मुस्लिम को नहीं मिला हो। बिना भेदभाव के शहर का विकास हो ये सुनिश्चित करने का काम हमने किया है। अभी लाडली बहना योजना के हमने पूरे शहर में फॉर्म भरवाए हैं। खंडवा शहर में सबसे ज्यादा फार्म भरे हैं तो वह घासपुरा और इस सरोजिनी नायडू वार्ड में। ये चार-पांच वार्ड है जहां 15 सौ से लेकर 2 हजार तक लाडली बहना योजना का लाभ दिया गया है। मैं पार्टी का विधायक हूं और सबका जनप्रतिनिधि हूं। लेकिन जब सरोजिनी नायडू की पेटी खुलती है तो मेरी धुकधुकी बढ़ जाती है।

नेता प्रतिपक्ष से मारपीट का मामला: थाने का घेराव करने पहुंचे कांग्रेस नेताओं की पुलिस से हुई झूमाझटकी, पीसी शर्मा बोले- आरोपी को बचा रही बीजेपी सरकार

वहीं मीडिया से बातचीत में विधायक देवेंद्र वर्मा ने कहा कि मैंने कोई गलत बात नहीं बोली है। आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने फूट डालो और राज करो अर्थात कहीं ना कहीं समाज से लड़ाने का काम, समाज से समाज को तोड़ने का काम किया है। कांग्रेस ने विकास के लिए कोई काम नहीं किया है। हमारी सरकार महिलाओं को लाड़ली बहना योजना का लाभ, गरीब को सम्बल योजना का लाभ, आयुष्मान योजना का लाभ दे रही है। सबका साथ सबका विकास इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी काम करती है। इसी कड़ी में आज हमने यहां संजीवनी क्लीनिक का भूमि पूजन किया है।

पूर्व CM दिग्विजय सिंह पर एक और FIR: इंदौर के बाद राजगढ़ में दर्ज हुआ मुकदमा, गोलवलकर के खिलाफ टिप्पणी का मामला

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus