भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराए गए आरक्षक की मौत हो गई। मृतक आरक्षक शिवपुरी जिले के करेरा थाने में पदस्थ था। आरक्षक की इलाज के दौरान मौत होने पर गुस्साए परिजनों ने नर्सिंग होम पर हंगामा किया और अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही एवं गलत इलाज करने का आरोप लगाया।इधर आरक्षक की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक आरक्षक के परिजनों को समझाइश देकर शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। लेकिन मृतक के परिजन पीएम कराने के लिए भी राजी नहीं हुए और मृतक के शव को अपने साथ ले गए। 

MP में धर्मांतरणः छिंदवाड़ा में 3 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज, नौकरी दिलाने और आर्थिक लाभ का लालच देकर 2 साल से बना रहे थे दबाव

घटना ग्वालियर के झांसी रोड थाना इलाके के हरिशंकरपुरम की है। ग्वालियर पुलिस ने मामला दर्ज कर करैरा पुलिस को सौंप दिया है। शिवपुरी जिले के करैरा थाना में पदस्थ आरक्षक सोनू पांडे की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे माधव नगर गेट के सामने हरिशंकर पुरम स्थित शुभम हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।  जहां देर रात इलाज के दौरान आरक्षक सोनू पांडे की मौत हो गई। 

बड़ी खबरः भूस्खलन में MP के चार तीर्थ यात्रियों की मौत, मृतकों में भोपाल की पुष्पा और देवास के अंशुल शामिल, खंडवा के यात्री शिमला पहुंचे

परिजनों का आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने के बाद नाक और कान से खून आने लगा और थोड़ी देर में सोनू ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद अस्पताल में जमकर हंगामा मचा। जिसके बाद झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक आरक्षक के परिजनों को समझाया, लेकिन वो कोई भी बात सुनने के लिए तैयार ही नहीं थे। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने के लिए मना कर दिया और मृतक के शव को अपने साथ करैरा के लिए लेकर रवाना हो गए। घटना की जानकारी पर करेरा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची थी जिस पर झांसी रोड थाना पुलिस द्वारा इस पूरे मामले को करेरा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है और आगे की कार्रवाई करैरा थाना पुलिस के द्वारा की जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus