प्रदीप ठाकुर, देवास। मध्य प्रदेश के देवास में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां बस स्टैंड स्थित गरम मसाला लॉज में दबिश देकर एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। फ़िलहाल पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी हुई है। पकड़े गए युवक-युवती में 6 लड़के व 8 लड़कियां शामिल है। 

ऐसी लापरवाही जान पर पड़ सकती है भारी: उफनती नदी पार करते नजर आए लोग, देखें VIDEO

मिली जानकारी के अनुसार बस स्टैंड देवास पर स्थित गरम मसाला लॉज में सिटी कोतवाली पुलिस ने दोपहर 3 बजे दबिश दी। जहां से 1 दर्जन से अधिक लड़के लड़कियों को पकड़ा है। बताया जा रहा लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाए है। कोतवाली पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर कारवाई की गई। बस स्टैंड पर गरम मसाला लॉज में सेक्स रैकेट चलाये जाने सूचना कुछ दिनों पहले से मिल रही थी। जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने दबिश देते हुए लड़के लड़कियों को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

MP में 12वीं के छात्र की हत्या: परिजनों ने शव चौराहे पर रखकर किया प्रदर्शन, अपराधियों पर कार्रवाई की मांग

मामले में डीएसपी संजय शर्मा ने बताया की गरम मसाला नाम से विख्यात एक होटल है जिसमे 5-7 कमरे बने हुए है, वहा दबिश दी गई थी। जहां से 6 लडके मिले साथ ही लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है। देहव्यापार के विरुद्ध धारा 370 एवं पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही आगे की जानकारी लेकर और पूछताछ की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus