अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां जयसिंह नगर थाना क्षेत्र के बसोहरा गांव के रहने वाले दो मासूम बच्चों की लखनपुर के छपरा तालाब में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई लगते थे। मृतक राजा केवट एवं लवकुश केवट की उम्र 7 से 9 वर्ष के बीच बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

MP में पटवारी रिजल्ट पर सियासी संग्राम: कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष गोविंद ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग, CM को लिखा पत्र, नरोत्तम बोले- ये कांग्रेस की साजिश

मिली जानकारी के अनुसार लखनपुर गांव में स्थित छपरा तालाब में दोनों भाई खेलते खेलते पहुंचे थे, इसी दौरान नहाते समय गहरे पानी में चले गए। डूबने से दोनों भाइयों की मौत हो गई । जब काफी देर तक मासूम पानी से नहीं निकले तो आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी अन्य लोगों को दी। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों मासूमों के शवों तालाब से निकलवा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

भोपाल में आदिवासी महिला के साथ मारपीट! राशन लेने गई महिला को कर्मचारी ने धक्का देकर गिराया, केस दर्ज

इधर घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है। थाना प्रभारी विनय सिंह गहरवार ने बताया कि मंगलवार शाम घटना की जानकारी लगी थी, पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से मंगलवार रात दोनों शवों को बाहर निकलवा लिया गया था। बुधवार की सुबह पीएम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus