पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नवविवाहित दंपती फंदे पर लटक गए. जिसमें पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति बच गया. विवाहिता के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

दरअसल, पूरा मामला पीलीभीत के थाना बिलसंडा इलाके के गांव बबुरा की है. यहां रहने वाले श्यामू की शादी दो माह पहले सुखरानी से हुई थी. घरेलू कलह के चलते मंगलवार रात सुखरानी ने घर के ही कमरे में कुंडे पर दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें: आशिक संग कमरे में न्यूड थी मां; अचानक आ गया 8 साल का बेटा, प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या

वहीं बुधवार की सुबह जानकारी लगने पर पति श्यामू ने भी गांव में ही घर से 50 मीटर की दूरी पर स्थित पीपल के पेड़ पर दुपट्टे से फांसी लगाने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उसे बचा लिया.

इसे भी पढ़ें: आकाशीय बिजली गिरने से 85 भेड़ों की मौत, सीएम योगी ने लिया घटना का संज्ञान

बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. जिसके बाद नवविवाहिता ने मंगलवार को अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. विवाहिता के पिता ने आरोप लगाया है कि पति ने हत्या कर बेटी के शव को लटकाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें: काशी में क्रूज और वाटर टैक्सी चलाने का नाविकों ने किया विरोध, अखिलेश यादव बोले- चुनाव में भाजपा को नहीं देंगे नदी पार करने

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक