यश खरे, कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी (katni) जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र में आज दर्दनाक हादसा हो गया। डोलोमाइट खदान (dolomite mine) के गड्ढे में गिरने से दो मासूम बच्चों की मौत गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बच्चों के परिजनों ने खदान संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। घटना बड़वारा थाना क्षेत्र जमुनिया गांव की है।

दरअसल डोलोमाइट खदान को लीज पर लेने के लिए पत्थर की टेस्टिंग करने सात फीट गड्ढे खोदे गए हैं। आज जमुनिया गांव के दो सगे भाई खेलते खेलते खदान में पहुंचे। खोदे गए गड्ढे में दोनों भाई गिर गए। गड्ढे में लबालब पानी होने के कारण वे डूब गए। दोनों को डूबता देख परिजन मौके पर पहुंचे और कूदकर दोनों भाईयों को बाहर निकाला, लेकिन एक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, वहीं दूसरे को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Live Video of Suicide: एमपी में प्रेमिका से बात करने के बाद वीडियो बनाकर फांसी पर झूल गया प्रेमी

इधर घटना की सूचना मिलते ही बड़वानी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां शवों को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। दोनों बच्चों की उम्र 5 और 7 साल बताई जा रही है। इस घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 भोपाल में सामूहिक आत्महत्या मामलाः ऑनलाइन फ्रॉड ऐप का हुआ शिकार, कंपनी ने परिजनों और दोस्तों को भेजी अश्लील फोटो, सुसाइड नोट में खुलासा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus