रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंत्रिमंडल में फेरबदल के संकेत दिए है. जिसके बाद 4 मंत्रियों के इस्तीफे की चर्चा जोरों पर है. इसके साथ ही पूर्व पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और धनेंद्र साहू को भूपेश कैबिनेट में होने की भी चर्चा है. हालांकि ये सिर्फ कयास है, इस पर अंतिम मुहर अभी बाकी है. लेकिन पार्टी सूत्र बताते है कि जिन मंत्रियों का इस्तीफा लिया जा सकता है उसमें मंत्री डॉ. प्रेम साय सिंह टेकाम, अनिला भेड़िया, कवासी लखमा, रुद्र गुरु शामिल है. चर्चा इस बात की भी है कि मंत्री डॉ प्रेम साय सिंह टेकाम (dr prem sai singh tekam) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

प्रेम साय सिंह टेकाम ने अपनी पत्नी को बना दिया था निज सचिव

छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा और आदिम जाति विकास मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने अपनी पत्नी डॉ. रमा सिंह को ही अपना निजी विशेष सहायक बना दिया था. एक मंत्री द्वारा अपनी पत्नी को विशेष सहायक नियुक्त करने की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, विवाद बढ़ता, इससे पहले ही देर शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तबादला आदेश निरस्त कर दिया था.

अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में थी अनिला भेड़िया

महिला और बाल कल्याण मंत्री अनिला भेड़िया अपने एक विवादित बयान को लेकर काफी सुर्खियों में थी. उन्होंने पुरूषों को सलाह दी थी कि सोने जाने से पहले एक पेग लिया करो, ताकि तनाव से मुक्त रहें. इसे लेकर विवाद शुरू हो गया था.