नई दिल्ली.  सेक्स फॉर सलेक्शल मामले में बीसीसीआई ने राजीव शुक्ला के असिस्टेंट को सस्पेंड कर दिया है. गौरतलब है कि आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के एग्जिक्युटिव असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी पर सिलेक्शन के लिए लड़की मांगने का सनसनीखेज आरोप लगा है. इन आरोप को उत्तर प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन ने सिरे से खारिज किया है। आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी पर युवा क्रिकेटर राहुल शर्मा ने सिलेक्शन के लिए लड़की की मांग करने का आरोप लगाया है. क्रिकेटर ने अपने आरोप में कहा कि सैफी बीसीसीआई के एज-ग्रुप मैच में खिलाने के लिए खिलाड़ियों को फर्जी प्रमाणपत्र भी मुहैया कराते हैं।
इस बारे में एक न्यूज चैनल ने ऑडियो टेप भी जारी किया है। इसमें एक शख्स लड़की को होटल भेजने की बात कह रहा है, जिसे सैफी बताया गया है। यही नहीं, उस न्यूज चैनल पर कुछ अन्य क्रिकेटरों ने भी सैफी पर टीम में सिलेक्ट किए जाने को लेकर रिश्वत मांगने का आरोप भी लगाया।

राजीव शुक्ल और विराट कोहली के साथ सेल्फी लेते अकरम सैफी

UPCA ने किया बचाव

यूपी क्रिकेट संघ के सीईओ दीपक ने ऐसे किसी भी मामले से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरे सामने अब तक ऐसी कोई बात सामने नहीं है। दूसरी ओर, सेक्रेटरी युद्धवीर सिंह का कहना है कि इस नाम का कोई भी लड़का हमारे लिस्ट में है ही नहीं। हमने पूरे मामले की जानकारी BCCI को दे दी है.

बदनाम करने की साजिश

इस मामले में राजीव शुक्ला के असिस्टेंट अकरम सैफी ने कहा कि सच बहुत जल्दी बाहर आ जाएगा। मैं राजीव शुक्ला जैसी बड़ी शख्सियत के साथ जुड़ा हूं तो यह स्वाभाविक है कि लोग हर तरफ से मेरे ऊपर हमला करने की कोशिश करेंगे। मुझसे नाराज लोगों ने यह साजिश की है। इसमें मेरे करीबी भी हैं। बता दें कि अकरम सैफी राजीव शुक्ला के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट हैं। उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल की तरफ से मासिक वेतन भी मिलता है।