राकेश कन्नौजिया,बलरामपुर. आदिवासी कांग्रेस का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आज संपन्न हुआ. इस दौरान प्रदेश आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष अमरजीत भगत ने कहा कि प्रदेश में आदिवासी और पिछड़ावर्ग बाहुल्य क्षेत्रों में कांग्रेस सम्मेलन के माध्यम से कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने का काम कर रही है. साथ ही पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए सभी प्रकोष्ठ के रिक्त पदों को भरने का काम भी प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव के मार्गदर्शन में किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सरकार ने आदिवासी भाइयों को ठगने का काम किया है. आज भी कई जातियां ऐसी है जिनका जाती प्रमाणपत्र नहीं बन पा रहा है. नागेसिया जाती के लोगों आज भी जाति प्रमाणपत्र के लिए भटक रहे हैं.

भगत ने कहा कि इन 15 सालों में प्रदेश सरकार  के कार्यकाल में  भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. देश की सरकार ने  पहले नोटबंदी किया फिर जीएसटी लगाया और अब पेट्रोल-डीजल सहित अनेक चीजों पर दाम बढ़ाकर हम जनता को परेशान कर रही है. आज प्रदेश का बुरा हाल है. अमरजीत ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में सड़क की ऐसी दुर्दशा है की सड़कें जगह जगह खराब हो गई हैं.

जिसके कारण आए दिन जाम की स्थिति निर्मित हो जाती है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में 33 हजार आदिवासी स्कूल भी बंद कर दिए गए हैं. इस सम्मेलन के दौरान कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उइकेा,पूर्व विधायक समेत जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए.