प्रदीप गुप्ता,कवर्धा. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पेड़ो पर रक्षा सूत्र बांधकर अनोखे ढंग से विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही नारेबाजी करते हुए जिला प्रशासन को जमकर कोसा.

दरअसल जिला प्रशासन के द्वारा वन काष्ठागार में सैकड़ो पेड़ो को काटकर करोड़ो रूपये की लागत से इंडोर स्टेडियम बनाने की योजना बनाई गई है. जिसके विरोध में आज दो दर्जन से ज्यादा एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने वन काष्ठागार पहुंचकर सैकड़ों पेड़ों को बचाने की कोशिश की और पेड़ो पर रक्षा सूत्र बांधकर विरोध प्रदर्शन किया. क्योंकि पेड़ हमारे परिवार जैसे है, एक भी पेड कटे तो उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है. साथ ही कलेक्टर अवनीश कुमार शरण को पेड़ों की कटाई के विरोध में ज्ञापन भी सौंपा है।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रशासन शहर के वन काष्ठागार में लगे सैकड़ों पेड़ों को काटकर इंडोर स्टेडियम बनाने जा रही है. जिसका हम विरोध करते है. क्योंकि पेड़ तो कोई लगा नहीं रहे है और शहर में सैकड़ों पेड़ों को काटकर स्टेडियम बनाने की तैयारी की जा रही है. स्टेडियम कहीं और भी बनाया जा सकता है.

कार्यकर्ताओं ने बताया कि इंडोर स्टेडियम को किसी दूसरे स्थान पर बनाने और पेड़ों की कटाई नहीं करने के लिए ज्ञापन सौपा गया है. साथ ही चेतावनी दी है कि यदि प्रशासन ने पेड़ों की कटाई नहीं रोकी ओर स्टेडियम को दूसरी जगह स्थानांतरित नहीं किया तो वे आने वाले समय में उग्र आंदोलन करेंगे.