हरदोई. उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले में आज, गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पचदेवरा क्षेत्र में गुरुवार को बारिश के पानी से लबालब गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई।

मैकपुर कुरारी गांव का आज सुबह करीब साढ़े दस बजे साबिर के पुत्र अजमत (14) सद्दाम (11) और शौकीन का बेटा मुस्तकीम (8) और बेटी खुशनुमा (10) की गहरे गड्ढे में डूबने से मौत हुई है। चारों बच्चे गांव के बाहर अपने खेत की ओर बकरी चराने गए थे जहां वह तालाब के किनारे पहुंच गए और तालाब के पानी में घुस गए। इस दौरान एक बच्चा डूबने लगा तो उसे बचाने के प्रयास में सभी बच्चे डूब गए।

इसे भी पढ़ें: CM योगी ने कैप्टन अंशुमान को दी श्रद्धांजलि, 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व एक सदस्य को नौकरी की घोषणा

बताया जा रहा है कि गंगा एक्सप्रेस वे के निर्माण के लिए बच्चों के पिता साबिर और शौकीन ने अपने खेत में खुदाई के लिया यूपीडा को परमिशन दी थी। जिसके बाद उनके खेत में खनन किया गया था,जिसकी वजह से गहरा गड्ढा हो गया था। बरसात का पानी गिरने के बाद गड्ढे में पानी भर गया था। आज सभी बच्चे इस गड्ढे में उतर गए जहां डूबने से उनकी मौत हुई है।

हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत पर शोक जताया है और प्रशासन को पीड़ित परिवार को अनुमन्य सहायता राशि दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: भगवा गमछा डाले तीन बदमाशों ने की काजी के बेटे से मारपीट, तमंचा तानकर लगवाए जय श्रीराम के नारे

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक