यश खरे, कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी से अपराध की दो घटनाएं सामने आई है। पहला मामला माधव नगर थाना अंतर्गत ईश्वर शाह गुरुद्वारे के पास का है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं दूसरी घटना कटनी खिरहनी फाटक क्षेत्र की है। जहां गांजा खरीदने आए एक युवक पर दो बदमाशों ने गोली मार दी। युवक घायल हो गया है जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। 

सोने के सिक्के चोरी के आरोप में TI समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित: टीआई ने कहा- हम चोर नहीं, ग्रामीणों ने खुदाई में मिले 240 सिक्के लूटने का लगाया आरोप

प्रेम प्रसंग में युवक पर चाकू से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती 

प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल युवक का एमजीएम हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। घायल युवक के शरीर पर छह जगह चाकू मारे गए  है। युवक का नाम अभिषेक बताया जा रहा है। घटना माधव नगर थाना अंतर्गत ईश्वर शाह गुरुद्वारे के पास की है। बताया जा रहा है कि घायल युवक की शादी आरोपी की प्रेमिका से जुड़ गई थी, जिससे आरोपी ने बदला लेने की नियत से उस पर चाकू से हमला किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

बहुचर्चित चार महिलाओं की नृशंस हत्या मामले में आया फैसला: सात साल बाद 7 आरोपियों को उम्र कैद, जानिए क्या है पूरा मामला ?

 इधर गांजा खरीदने आए युवक पर दो बदमाशों ने चलाई गोली

कटनी कोतवाली थाना अंतर्गत खैरानी फाटक इलाके में गांजा खरीदने आए एक युवक को दो बदमाशों ने गोली मार दी। इस घटना में युवक घायल हो गया है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक का नाम सुरेंद्र जाटव है, जो मूलतः दमोह का रहने वाला है। उसके हाथ में गोली लगी है। गोली मारने के बाद घायल युवक से 1500 की लूट भी की गई है। कटनी एसपी अभिजीत रंजन दल बल के साथ खिरहनी फाटक क्षेत्र पर अपराधियों में खौफ डालने के लिए 24 घंटे पहले ही क्षेत्र में निरीक्षण किया था, लेकिन अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए इस घटना को अंजाम दे दिया।   

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus