चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज सिविल सचिवालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जो सुबह 11 बजे शुरू होगी, वहीँ जालंधर के डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने इन स्कूलों में 24 से 26 जुलाई तक छुट्टियों की घोषणा की है.

बताया जा रहा है कि इस बैठक का मुख्य मुद्दा राज्य के सरकारी स्कूलों के छात्रों को मुफ्त बस सेवा प्रदान करना है।

CM Mann’s important meeting regarding school children started

सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री राज्य में सरकारी स्कूलों के छात्रों के लिए मुफ्त बस सेवा के प्रावधान के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेंगे और इसके अलावा पी. यू. में होस्टल बनाने के मुद्दे पर भी विचार किया जाएगा।

पिछले दिनों हुई भारी बारिश के कारण शाहकोट सब डिवीजन के लोहियां ब्लॉक में काफी पानी भर गया है। इन हालातों को मुख्य रखते हुए केवल शाहकोट सब डिवीजन के लोहियां ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले सरकारी स्कूलों और शिक्षण संस्थानों में छुट्टी की घोषणा की गई है।

24 से 26 जुलाई तक छुट्टियों की घोषणा

जालंधर के डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने इन स्कूलों में 24 से 26 जुलाई तक छुट्टियों की घोषणा की है और यह भी कहा है कि ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू होंगे।जिन स्कूलों में छुट्टियां की गई है, उनमें सरकरी प्राइमरी स्कूल मुंडी चोहलियां, सरकरी प्राइमरी स्कूल मुंडी शहरियां तथा सरकारी स्कूल धक्का बस्ती, सरकरी प्राइमरी स्कूल मूंडी कासू शामिल हैं। बता दें कि भारी बारिश के कारण शाहकोट के लोहिया ब्लॉक में लोगों के जीवन पर असर पड़ा है और इस संबंधित स्कूलों में राहत कैंप भी स्थापति किए गए है।

punjab school close