हरियाणा. 20 साल पहले तक जलेबी बेचने वाला अमरवीर अपनी पत्नी की मौत के बाद तांत्रिक बन गया. देखते ही देखते वह बाबा बालकनाथ मंदिर का महंत भी बन गया.लेकिन इस ढ़ोंगी बाबा ने महिलाओं को अपनी हवस का ऐसा शिकार बनाता गया, जिससे आज पूरा समाज शर्मसार हो रहा है. इस ढ़ोंगी बाबा को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है और इस ढोगी बाबा के पास से 120 महिलाओं के साथ दुष्कर्म के वीडियो मिले है, जिसे देखके के बाद खुद पुलिस हैरान हो गई है.

महंत के वेश में फर्जी बाबा

यह तांत्रिक ढोगी बाबा तंत्र मंत्र का झांसा और नशीली दवाएं खिलाकर महिलाओं से न केवल दुष्कर्म करता. बल्कि उनके वीडियों बनाकर उन्हें बाद में ब्लैकमेल भी करता. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में कई महिलाओं के साथ बलात्कार करने वाला शातिर तांत्र‍िक बाबा अमरपुरी उर्फ तांत्रिक बिल्लू बाबा प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाता था. नशीली दवाएं खाने के बाद जब महिला बेहोशी की हालत में होती थी, तब वो उनके साथ रेप करता था. वह महिला का अश्लील वीडियों भी बना लेता था. फिर महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनका शारीरिक और आर्थ‍िक शोषण करता था. इस ढोंगी तांत्रिक बाबा बिल्लू के खिलाफ 9 महीने पहले एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया था. उस मामले में हवस के पुजारी इस बाबा को गिरफ्तार तो किया गया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही उसे जमानत मिल गई थी.

तांत्र‍िक अमरपुरी का महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. उस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और अमरपुरी उर्फ बिल्लू को गिरफ्तार कर लिया. फिर उसके खिलाफ बलात्कार, आईटी एक्ट और ब्लैकमेलिंग की धाराओं समेत कई आरोपों में केस दर्ज किया गया. जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके ठिकानों की छानबीन की तो उसके कब्जे से 120 वीडियो बरामद हुए हैं. ये वो वीडियो हैं, जिनमें फर्जी बाबा महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिख रहा है. पुलिस ने उसके पूजा पाठ वाले कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद किया है. पुलिस के अनुसार अमरपुरी उर्फ बिल्लू के कमरे में तीन दरवाजे हैं. वह गुप्त रूप से महिलाओं को अपने कमरे में लाता था. वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे. इस मामले में ढोंगी बाबा के अलावा दो महिलाओं और एक पुरुष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. आरोपी बिल्लू को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.