नीलम राज शर्मा, पन्ना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हत्या की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला हीरा के लिए विश्व प्रसिद्ध पन्ना से आया है। यहां हीरा खदान के गार्ड की एक शराबी ने निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पीएम कराकर जांच शुरू कर दी है।

MP में बीजेपी नेत्री की गुंडागर्दी! महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष ने चेंबर में घुसकर अधिवक्ता के साथ की मारपीट, केस दर्ज

घटना पन्ना जिले के मडला थाना अंतर्गत हीरा खदान NMDC की है। मिली जानकारी के अनुसार, 25 जुलाई को सुरेश सिंह परिहार पिता जालिम सिंह परिहार उम्र 55 वर्ष निवासी बाबूपुर थाना नागौद जिला सतना ड्यूटी कर रहे थे। तभी शाम लगभग 6:30 बजे कंपनी के अंदर घुसकर एक शराबी जीएम ऑफिस के बाहर उत्पात मचा रहा था। सुरक्षा गार्ड सुरेश ने शराबी को गेट से बाहर कर दिया, जिससे नाराज होकर आरोपी वापस आकर गार्ड के ऊपर पत्थर से हमला कर दिया। हमले में गार्ड बुरी तरह से घायल होकर जमीन पर गिर गया। आसपास के लोगों ने घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

MP में छात्र की निर्मम हत्या: महाकाल दर्शन करने जा रहे शख्स पर किया वार, बाइक सवार युवक-युवती ने वारदात को दिया अंजाम

घटना की जानकारी मडला थाना पुलिस को दी गई। आज पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। वहीं परिजनों ने कंपनी प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना कि एक शराबी विश्व प्रसिद्ध हीरा कंपनी जीएम ऑफिस तक कैसे पहुंच गया और वहां पर आतंक मचा रहा था, लेकिन किसी भी अधिकारी के द्वारा ध्यान नहीं दिया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus