पुरषोत्तम पात्र, गरियाबंद. जिले का एक प्रतिष्ठित भाजपा नेता अपने साथियों के साथ रिहायसी इलाके में मौजूद सेलून में जुआ खेल रहा था. तभी इस बात की भनक छुरा थाना पुलिस को लग गई और पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर दबिश दी.

पुलिस के पहुंचे ही भगदड़ मच गया. नेता सहित वहां मौजूद सभी जुआरी वहां से भागने की फिराक में थे लेकिन पुलिस ने उन्हें भागने का मौका नहीं दिया. और घेराबंदी करते हुए भाजपा नेता सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

भाजपा नेता का नाम जितेंद्र धुव है जो कि भाजपा मंडल युवा मोर्चा का महामंत्री है. पुलिस ने पकड़े गये सभी आरोंपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी दीपेश सैनी ने बताया कि बीती रात उन्हें नगर के रिहायशी इलाके में मौजूद सैलून में जुआ खेलने की सूचना मिली थी.. पुलिस ने दुकान में दबिश देकर बीजेपी पदाधिकारी समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया. मौके से 3 हजार रुपए भी बरामद किए गये है. आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

आपको बता दे कि जिले में छुरा,राजिम, फिंगेस्वर के घने जंगलों में बड़े पैमाने पर जुआ खेलने की खबर आ रही है. जहां महासमुंद,धमतरी व राजधानी के कई बड़े रसूखदार जिले के जंगल मे मौजूद इन अड्डो में किस्मत आजमाइस करने रोज पहुंचते है. बीती रात हुई कार्रवाई के बाद यह बातें खुलकर सामने आ गई है.