Ramayan में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल एक बार फिर से परदे पर नजर आना वाले हैं। इस बार भी उनका किरदार धार्मिक और लोगों को प्रेरणा देने वाला होगा। करीब 30 साल बाद उन्हें कोई ऐसा रोल मिला है, जिसे वह निभाने के लिए खुद उत्सुक हैं। इस खबर को जानने के बार अरुण के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं और श्री राम को नई भूमिका में देखना चाहते हैं।

एक्टर अरुण गोविल ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में कहा की इसके पहले भी कई फिल्मों के ऑफर आए पर वह नहीं किए, लेकिन यह किरदार उनके मन में समा गया है। अरुण गोविल, फिल्म ‘संत तुकाराम’ में भगवान विट्ठल का रोल निभाते नजर आएंगे। इस बारे में बात करते हुए अरुण गोविल ने कहा कि फिल्म में उनका रोल असल में एक स्पेशल अपीयरेंस है। इस किरदार को लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

यह होगा रोल

खास बात यह है की यह फिल्म में वह भगवान की तरह नहीं दिखेंगे। बल्कि सामान्य इंसान की भूमिका में नजर आएंगे, जो संत तुकाराम के जीवन मे आधारित है। अरुण गोविल ने कहा, पूरे महाराष्ट्र में संत तुकाराम का सम्मान किया जाता है। वह एक समाज सुधारक थे और ईश्वर-भक्ति के प्रति समर्पित थे। यही कारण है की इस फिल्म को मैं करना चाहता हूं यह मेरे लिए खास अनुभव होगा।