अमृतांशी जोशी, भोपाल। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर गोविंद नामदेव (Actor Govind Namdev) अपनी फ़िल्म की शूटिंग के प्रमोशन के लिए आज झीलों की नगरी भोपाल आए हैं। गोविंद नामदेव ने अपने बयान में बताया कि इतिहास को ग़लत तरीक़े से प्रस्तुत किया गया। जिसके चलते हम अपनी फ़िल्म के जरिए बताएंगे की इतिहास में ग़लत लोगों को ग्लोरिफ़ाई किया गया है। बता दें कि अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। मध्य प्रदेश में ही फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

MP में शिक्षकों के तबादले की गाइडलाइन जारी: यदि ऐसा नहीं किया तो ट्रांसफर से रह जाएंगे वंचित, पढ़िए पूरी दिशा-निर्देश

गोविंद नामदेव अपनी आने वाली फिल्म ‘डायरेक्ट एक्शन डे कल भी आज भी’ को लेकर प्रमोशन कर रहे है। अपनी आने वाली फिल्म को लेकर उन्होंने बताया कि, यह कहानी 1946 में कलकत्ता के दंगों पर बनी है फ़िल्म। उन्होंने आगे कहा कि, बहुत सारी ऐसी चीज हुई थी इतिहास में जिसने कला टीका लगाया, कुछ शर्मसार ऐसी बाते हुई, ऐसे हादसे हुए, जिन्हें दबा भी दिए थे। अब यही चीजे बाहर निकल कर सामने आ रही है।

MP: इटारसी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों का हंगामा, 1 घंटे ट्रेन रोककर प्लेटफॉर्म पर दिया धरना, जानें क्या है मामला ? 

उन्होंने कहा कि, इतिहास को ग़लत तरीक़े से प्रस्तुत किया गया है। हम अपनी फ़िल्म के ज़रिये बतायेंगे, की इतिहास में ग़लत लोगो को ग्लोरिफ़ाई किया गया है। इतिहास को सही तरीक़े से प्रस्तुत करने की जरूरी है। कश्मीर फाइल, वो आई उसने सच्चाई सामने रखी। द केरला फिल्म, द कश्मीर फाइल जेसी फिल्मों ने जब इतिहास को सामने रखा तो लोगों की आंखे खुली। अब इसी तरह की यह फिल्म भी है।

‘कांग्रेस से BJP में आए नेताओं का कोई वजूद नहीं: महाराज साहब-महाराज साहब सब उसी में लगे हैं’, BJP के पूर्व MLA का VIDEO वायरल

गोविंद नामदेव ने कहा कि, मध्य प्रदेश में अब फ़िल्म सिटी की ज़रूरत हैं। पहले कई कारणों से फिल्मसिटी नहीं बन पाई। लेकिन अब जल्द से जल्द इसका निर्माण शुरू होना चाहिए मध्य प्रदेश फ़िल्म शूटिंग कल्चर की ओर बढ़ रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus